एनसीबी की पूछताछ से पहले दीपिका पादुकोण ने 12 वकीलों से लिया ये परामर्श , करने को कहा…

रणवीर ने निवेदन किया है कि वह कानूनी नियमों को जानता है कि वह जांच के समय उपस्थित नहीं हो सकता है, लेकिन उसे एनसीबी कार्यालय के अंदर आने की अनुमति दी जानी चाहिए। शर्लिन चोपड़ा ने कई मीडिया चैनलों को साक्षात्कार दिए हैं, जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

उन्होंने कहा कि ड्रग्स का इस्तेमाल बॉलीवुड और पार्टियों में किया जाता है। उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने सितारों की पत्नियों को कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत का जश्न मनाते हुए पार्टी में ड्रग्स लेते हुए देखा था, जिसे देखने के बाद वह चौंक गए थे।

वास्तव में, शर्लिन चोपड़ा ने एक राग मारा क्योंकि दीपिका पादुकोण से पूछताछ से पहले रणवीर सिंह ने जो आवेदन दिया था, उसमें उन्होंने कहा था कि दीपिका कभी-कभी घबरा जाती हैं और घबरा जाती हैं। इसलिए उन्हें पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए।

दीपिका और रणवीर की एनसीबी से पूछताछ से पहले बड़ी हुई अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने दोनों को ताना मारा है। शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट किया, ‘अगर आप’ माल ‘का उपभोग नहीं करते हैं, तो 12 वकीलों से परामर्श करने की आवश्यकता क्यों थी? सच बोलने वालों में घबराहट या चिंता के हमले नहीं होते। जहां निर्भयता है, वहां भय या भय का कोई स्थान नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी दीपिका से ड्रग एंगल के बाद आज पूछताछ कर रही है। इससे पहले, यह बताया गया था कि रणवीर सिंह ने एनसीबी के साथ एक आवेदन दायर कर दीपिका के साथ रहने की मंजूरी मांगी है। हालांकि, एनसीबी के सूत्रों ने स्पष्ट किया है कि उन्हें ऐसा कोई आवेदन नहीं मिला है।’