एक दुसरे के खून के प्यासे है यह कपल्स, प्रेम का नाम देकर पीते है खून

आप सभी ने अब तक कई ऐसे कपल देखे होंगे जो बहुत अजीब होते हैं ऐसे में जिस कपल के बारे में हम बताने जा रहे हैं वह खूब चर्चाओं में हैं. जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो इटली के रहने वाले हैं और एक दूसरे का ही खून पीते रहते हैं और इसकी वजह भी बेहद ही ख़ास है. जी हाँ, द मिरर की रिपोर्ट की माने तो करीब पांच साल पहले डेनिस नाम के शख्स को सर्कस के लिए एक असिस्टेंट की जरूरत पड़ी थी, अतः जिसके लिए उन्होंने फेसबुक पर विज्ञापन दिया था और फिर इसी माध्यम से डेनिस की इलारिया नामक लड़की से मुलाकात हुई थी.

मुलाकात के बाद से ही दोनों साथ में ही रह रहे हैं.  वहीं डेनिस और इलारिया द्वारा एक-दूसरे का खून पीने की शुरुआत तब की गई थी, जब उन्होंने जर्मनी में एक बार पिशाच पर आधारित एक शो में एक-दूसरे का खून पिया था और उसके बाद वो अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे हैं.

जी हाँ, वहीं खबरें हैं कि खून पीने के दौरान दोनों कुछ बातों का खास ध्यान रखते हैं और खासकर गर्मियों के दिनों में, क्योंकि इस मौसम में खून जल्दी ही जम जाता है और वो थक्का भी बन जाता है. इसी के सतह कपल यह बात विशेष रूप से ध्यान में में रखता है कि सिरिंज और सुई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी लिया जाना चाहिए.