उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुई निर्भया जैसी हैवानियत, गैंगरेप के बाद गुप्तांग में डाला …फिर तोड़ी पसली और पैर

आपको बता दें कि परिवार वालों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. परिवालों को कहना है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. सोमवार दोपहर वारदात के 18 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पीड़ित महिला का पोस्टमार्टम किया.

 

 

शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें हैं. साथ ही काफी खून भी बह चुका है. रिपोर्ट में कोई वजनदार चीज से वार करने का भी जिक्र है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में हैं.

खबरों की मानें तो यह वारदात उघैत थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां गांव की एक महिला पास के स्थित एक मंदिर पर रविवार की शाम को पूजा करने पहुंची थी. उसके बाद महिला घर लौटकर नहीं आई. आस पड़ोस के लोगों का आरोप है कि रात 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए. महिला की रात में ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी किसी चीज से हमला किया गया है, जिससे उसके प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आई हैं. इतना ही नहीं पीएम रिपोर्ट के मुताबिक महिला की पसली और पैर भी तोड़ दिए है. इतना ही नहीं पीड़िता के फेफड़ो पर भी किसी वजनदार चीज से हमला किया गया था. इस वारदात की जानकारी मिलते ही SSP ने तुरंत SP देहात को भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें तैनात की गई है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस से परिवार वालों के बयान के बाद आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पीड़िता महिला का पोस्टमार्टम मंगलवार को हुआ था और खबर सामने आने पहले पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक बहुत ही शर्मनाक वारदात सामने आई है, जहां एक महीला के साथ निर्भया जैसी घटना को दोहराने का मामला सामने आया है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि ये हैवानियत एक अधेड़ महिला के साथ हुई है. महिला के साथ हुए गैंगरेप के बाद उसकी मौत हो गई, लेकिन पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.