उड़ान के दौरान पाकिस्तान के पायलट ने देखा UFO, विडियो देख मचा हडकंप

बताया जा रहा है कि पायलट ने ही नहीं बल्कि रहीम यार खान के कई लोगों ने भी इस चमकदार यूएफओ को देखा और उसका वीडियो बनाया है। इस बारे में पीआईए के प्रवक्ता ने बताया कि कराची से लाहौर जाने वाली उड़ान के दौरान पायलट ने यूएफओ को देखा था। यह शाम चार बजे के आसपास की घटना है। हालांकि प्रवक्ता ने कहा कि निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता कि यह यूएफओ था या कुछ और।

इस बारे में जियो न्यूज की खबर के अनुसार, पाकिस्तान के पायलट ने बताया कि उसे दिखाई दी यूएफओ उसे लाहौर से कराची की उड़ान के दौरान रहीम यार खान के पास दिखाई दी थी, ये उसके लिए हैरानी वाला पल तह एस्लिये उसने इसका वीडियो भी बना लिया है।

पायलट ने बताया कि सूरज की रोशनी काफी ज्यादा थी लेकिन इसके बाद भी यूएफओ बहुत ही चमकदार था। हालांकि एक रिपोर्ट यह कहती है कि दिन के समय इस तरह की चमकदार वस्तु का नजर आना बहुत दुर्लभ मामला है। पायलट के बताया कि उसने जिसे आसमान में देखा वो कोई स्पेस स्टेशन या कृत्रिम ग्रह हो सकता है लेकिन वो कोई ग्रह नहीं था।

पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइन पीआईए के पायलट का कहना है कि उसने उड़ान के दौरान यूएफओ को देखा है। उसने कहा कि उसे आसमान में एक बहुत ही चमकदार यूएफओ दिखाई दिया है।

दुनियाभर में एलियंस के अस्तित्‍व को लेकर एक बार फिर से अटकलें बहुत तेज हो गई हैं। इसका कारण है पाकिस्तान के एक पायलट का यह दावा करना कि उसने अपनी डॉमेस्टिक उड़ान के समय एक यूएफओ (UFO) को देखा है।