इस वजह से 19 अप्रैल को शादी नहीं कर सकते मलाइका और अर्जुन

बॉलीवुड में इन दिनों अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा और वही कपूर खानदान का बेटा अर्जुन कपूर की शादी की चर्चा चल रही है बीते दिन ही दोनो को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।वही इन अटकलो के बीच कहा जाने लगा कि कपल 19 अप्रैल को शादी करने जा रहा है ऐसे में दोनों ने मालदीव में अपनी बैचलर पार्टी इंजोय की।

हालांकि ये खबर कहां तक सच है इसका तो कोई अंदाजा नहीं है लेकिन हाल ही में कपल की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जी हां खबरो के मुताबिक 19 अप्रैल को कपल शादी के बंधन में नहीं बंध सकता है जिसका कारण है मलाइका का धर्म।

आपको बता दें दरअसल मलाइका क्रिश्चियन परंपरा को मानती हैं। क्योंकि वो हाफ क्रिश्चियन भी है। अब जिस दिन दोनों शादी करने का प्लान कर रहे हैं उसी दिन गुड फ्राइडे है। दरअसल इसी दिन (19 अप्रैल) ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था। आपको बता दें कि गुड फ्राइडे, क्रिश्चियनों के लिए शोक का दिन माना जाता है। इस दिन चर्च कोई शादी जैसे शुभ फंक्शन नहीं होते ।

ऐसे में मलाइका अब इस दिन तो अर्जुन से शादी नहीं करेगी ये बात तो पक्की है ऐसे में कपल कब शादी करेंगा इसका पता करना बाकि है।इनकी शादी को लेकर जब अर्जुन के पिता बोनी कपूर से सवाल किया गया तो उन्होनें नाराज होकर कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है।

वही कहा जा रहा है कि दोनों शादी प्राइवेट सेरेमनी में करेगे जिसमें दोनों के कुछ खास रिश्तेदार और बॉलीवुड के कुछ खास दोस्त नजर आएंगे इसके अलावा कपल की शादी क्रिश्चन तौर तरीको से होगी तो वही कपल शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे।