इस लड़की के लिए घुटनों पर बैठे कार्तिक आर्यन, फिर कह दी ये बात

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन के इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं, कार्तिक द्वारा शेयर किए गए इस थ्रोबेक वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 16 लाख से अधिक व्यू और 6 हज़ार से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं।

वीडियो में दिखाई देता है कि कार्तिक बेहद रोमांटिक अंदाज़ में ‘मैं देखूं तेरी फोटो सौ-सौ बार कुड़ी’ सॉन्ग पर एक फीमेल फैन के सामने एक घुटने के बल पर बैठकर उसके हाथों को चूमते हैं और फिर इस फैन को हग भी करते हैं।

इस दौरान आस-पास खड़ीं अन्य फैन्स की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है। कार्तिक ने वीडियो शेयर लिखा, मैं अपने फैन्स का फैन हूं, इस फीलिंग के लिए मैं ताउम्र ये काम कर सकता हूं।

दरअसल, कार्तिक ने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कार्तिक को स्टेज पर देखा जा सकता है और इस दौरान वो अपनी फीमेल फैंस से घिरे दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान का बताया जाता है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पहले करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ से उन्हें बाहर किया गया, फिर उन्होंने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म से हटने का फैसला किया और फिल्म ‘फ्रेडी’ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है।

कार्तिक के फैन फॉवोइंग काफी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया है, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि वह अपने मैं फैंस का फैन हूं।