लोकडाउन के चलते शिल्पा शिंदे को करना पड़ रहा ये काम, तस्वीरे देख फैंस को लगा बड़ा झटका

शिल्पा के शो छोड़ने के बाद शुभांगी अत्रे इस शो का हिस्सा बनीं और फिर धीरे-धीरे शुभांगी ने शिल्पा की जगह ले ही ली. आज शुभांगी को सभी शो में खूब पसंद करते हैं.

शिल्पा फिर शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में नजर आई थीं जिसमें सुनील ग्रोवर भी थे. शो के कुछ एपिसोड के बाद ही शिल्पा ने शो छोड़ दिया था. इसके बाद शिल्पा ने सुनील को लेकर कहा था, ‘वह मुझे जूनियर आर्टिस्ट समझते थे.

आप सभी को शो देखना चाहिए कि मुझे कितना छोटा रोल मिलता था. वह मुझे सिर्फ बतौर प्रॉप ही इस्तेमाल करते थे. वह चाहते थे कि उनके साथ कोई खूबसूरत लड़की खड़े हो बस इसलिए उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया.

सुनील ग्रोवर ने कभी अकेले कोई शो नहीं दिया है.’ बता दें कि शिल्पा लास्ट शो ‘पौरषपुर’ में नजर आई थीं. शो में शिल्पा के किरदार को काफी पसंद किया गया था.

बता दें कि बिग बॉस में जाने से पहले शिल्पा शो भाबी जी घर पर हैं से काफी पॉपुलर हो गई थीं. शो में वह अंगूरी भाभी का किरदार निभाती थीं जो घर-घर पॉपुलर हो गया था.

हालांकि मेकर्स के साथ विवाद के बाद शिल्पा ने इस शो को छोड़ दिया जिसके बाद वह और शो काफी सुर्खियों में आ गया था. मेकर्स का कहना था कि शिल्पा के शो में ओवर डिमांड्स थे तो वहीं शिल्पा ने मेकर्स पर अलग आरोप लगाए.

शिल्पा के इस वीडियो के शेयर करते ही ये वायरल होने लगा. फैंस, शिल्पा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस कमेंट कर रहे हैं कि आप तो ऑल राउंडर हैं. तो किसी ने लिखा, आप तो सुपर वुमन हैं.

बिग बॉस 11(Bigg Boss 11) की विनर शिल्पा शिंदे(Shilpa Shinde) का हाल ही में वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस उन्हें देखकर चौंक गए. दरअसल, शिल्पा किसी कंस्ट्रक्शन साइट पर ड्रिलिंग मशीन से ड्रिल कर रही हैं.

इस दौरान शिल्पा ने कुर्ता और जीन्स पहना है और साथ ही कैप पहनी है. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘लॉकडाउन हो गया तो मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में घुस गई, जिसके पास अभी काम नहीं है. वो लोग अपनी फील्ड चेंज कर सकते हैं. समय सब ठीक कर देगा. पॉजिटिव रहें.’