NEW YORK, NY - APRIL 14: Radhika Apte at 'Madly' Premiere - 2016 Tribeca Film Festival at Chelsea Bow Tie Cinemas on April 14, 2016 in New York City. (Photo by Oleg Nikishin/Epsilon/Getty Images)

इस फिल्म के जरिये हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगी राधिका आप्टे

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा Radhika Apte अपनी बोल्डनेस  बेबाक अदा के लिए जानी जाती हैं. राधिका पिछले कुछ दिनों से हॉलीवुड फिल्म ‘The Wedding Guest’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसके अतिरिक्त एक्ट्रेस अपनी हॉलीवुड मूवी ‘Liberté: A Call to Spy ‘ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान प्रसिद्धजासूस नोरा बेकर के भूमिका में नजर आने वाली है.

राधिका ने हाल ही में फिल्म पर बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि इस भूमिका के लिए मुझे हर विषय पर कार्य करना पड़ा है  इतना ही नहीं मैंने कई उपन्यास भी इसके लिए पढ़े हैं.‘ हॉलीवुड  बॉलीवुड की फिल्म मेकिंग में क्या असमानताएं हैं? इस सवाल के जवाब में राधिका कहती है कि मुझे लगता है कि सभी के कार्य करने का उपाय अलग होता है.

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैंने हॉलीवुड की फिल्मों में दो चीजें नोटिस की हैं  वहां लोग समय के बहुत पाबंद रहते हैं  आपको समय से आपके पैसे मिल जाते हैं, आपको पैसे के लिए भीख नहीं मांगनी पड़ती है. बता दें कि राधिका बीते दिनों ‘द वेडिंग गेस्ट’ में राहुल देव के साथ लीक सीन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. एक्ट्रेस ने इस पर बोला था कि, वेडिंग गेस्ट में  भी कई खूबसूरत सीन्स हैं. लेकिन यही सीन लीक किया गया, क्योंकि लोगों मानसिकता बेकार है.