इस पार्टी ने उस व्यक्ति को बनाया उप-मुख्यमंत्री जो सदन में बैठकर मोबाइल पर देखता था गन्दी फिल्म

कर्नाटक राज्य के बेंगलूरु में कांग्रेस के कार्यकर्ता जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि ये कार्यकर्ता और नेता प्रदेश के डिप्टी सीएम को लेकर विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस कांग्रेस के विरोध करने की वजह प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री लक्षमण सवाड़ी हैं। दरअसल कांग्रेस ने बताया कि भाजपा ने उस व्यक्ति को उप-मुख्यमंत्री बनाया जो सदन में P*rn फिल्म देखते हुए पकड़ाया था।

आपको बता दें कि हाल में कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा ने कैबिनेट का विस्तार किया। उन्होंने 26 जुलाई को सीएम पद की शपथ ली थी और उसके बाद से अकेले की कार्य कर रहे थे। उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में 17 नए मंत्रियों को शामिल किया है।

अपने नए 17 मंत्रियों में उन्होंने P*rn देखने वाले विधायक को उप-मुख्यमंत्री बना डाला। जाहिर उनके इस कदम का जमकर विरोध हुआ। विपक्ष ने जमकर सवाल खड़ा किए। विपक्ष ने सीएम येदियुरप्पा से पूछा कि ऐसी भी क्या आवश्यकता थी जो उन्होंने लक्ष्मण सावदी को उप-मुख्यमंत्री पद दे दिया।

इसी बीच शनिवार को कांग्रेस ने बेंगलूरु में जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता पुष्पा अमरनाथ ने बताया कि लक्ष्मण सावदी वही शख्स है जिसे वर्ष 2012 में विधानसभा में P*rn देखते हुए पकड़ गया था।

पुष्पा अमरनाथ ने होम मिनिस्टर और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से अपील की है कि ऐसे नेता को तुरंत निष्कासित किया जाए। आपको बता दें कि येदियुरप्पा के मंत्रीमंडल में दो ऐसे भी चेहरे हैं, जो विधानसभा में P*rn Video देखने के आरोपी रह चुके हैं। साल 2012 के P*rnगेट स्कैंडल में इस्तीफा देने वाले दो मंत्रियों लक्ष्मण सवदि और सीसी पाटिल को भी कैबिनेट में लिया गया है।

सवदि वर्तमान में विधानसभा या विधान परिषद के सदस्य भी नहीं हैं। 2012 में इन दोनों समेत 3 मंत्री विधानसभा में मोबाइल पर P*rn क्लिप देखते कैमरे में पकड़े गए थे और तीनों को इस्तीफा देना पड़ा था।