इस तरह के लड़के को डेट करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा…

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बेहद करीब हैं. वो कई साक्षात्कार में खुलासा कर चुकी हैं कि वो उनकी मर्जी से ही विवाह करना पसंद करेंगी. अब पहली बार सोनाक्षी ने खुलासा किया कि वो किस तरह के लड़के को डेट करना चाहती हैं.
सोनाक्षी का नाम इंडस्ट्री में किसी को-स्टार के साथ कम ही जोड़ा गया है. सोनाक्षी कैसे लड़के को डेट करना चाहती हैं इस सवाल पर दबंग गर्ल ने बोला कि ‘मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी ‘सुशील लड़के’ को डेट करूं लेकिन इंडस्ट्री में ऐसा कोई नहीं है.
सोनाक्षी ने पहली बार खुलासा किया कि वो एक सेलिब्रिटी को डेट कर चुकी हैं जिसके बारे में कोई नहीं जानता. हालांकि उस सेलिब्रिटी के बारे में सोनाक्षी ने विस्तार से बताने से मनाकर दिया. वो अभी भले ही किसी संबंध में नहीं बंधी हैं लेकिन वो धोखा बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं. सोनाक्षी ने कहा कि ‘अगर मेरा प्रेमी मुझे धोखा देता है, तो वह अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं बचेगा.
फिल्म लुटेरा की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी सिन्हा का नाम उनके को-एक्टर रणवीर सिंह के साथ जोड़ा गया था. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया, जिसके बाद इस तरह की खबरें आने लगीं हालांकि यह महज अफ़वाह ही साबित हुई. इसके बाद सोनाक्षी  बंटी सजदेह के बीच अफेयर की चर्चाएं भी चलीं, बाद में सोनाक्षी ने ऐसे किसी भी संबंध की बात को नकार दिया था. बता दें कि बंटी सजदेह करीब एक दर्जन सेलिब्रिटी एथलीट्स के मैनेजर हैं.
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने 9 वर्ष के करियर में करीब 8 हिट फिल्में दी हैं. अब उनकी मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. वहीं वो इस वक्त सलमान खान की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.