कोरोना वायरस पर बनी फिल्म, नजर आएगा ये एक्टर, ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म ‘कोरोनावायरस’ 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें, कोरोना संक्रमण के मामले में अमेरिका के बाद भारत विश्व का दूसरा देश बना हुआ है।

 

देश में अभी कोरोना का कहर थमा नहीं है, लेकिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालया का कहना है कि बीते 10 दिनों से ज्यादा समय में देश में रोज मिलने वाले कोरोना मरीजों की संख्या 50 हजार से कम रही है।

अब यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर आते ही छा चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोरोना महामारी के बीच में एक परिवार पहले तो काफी खुश नजर आता है, लेकिन परिवार के एक सदस्य को कोरोना हो जाता है.

जिसके बाद घर का माहौल बिल्कुल बदल जाता है। घर का हर एक सदस्य डरा हुआ नजर आता है। अगर घर में किसी एक को कोरोना हो जाता है तो घर का हाल कैसा होता जाता है, इसी चीज को रामगोपाल ने अपनी इस फिल्म में दर्शाने की कोशिश की है।

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा की एक नई साउथ इंडियन फिल्म ‘कोरोना वायरस’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। रामगोपाल ने इस फिल्म में कोरोना वायरस का डर रियल लाइफ में कैसा है उसे बताया है।