इस अस्पताल के डॉक्टर ने दिखाया स्टेमिना, एक साथ 9 नर्सें हुई प्रेग्नेंट अब जल्द होगी इनकी डिलीवरी

किसी भी कंपनी या दफ्तर में प्रेग्नेंट हुईं महिला कर्मचारियों को मेटरनटी लीव दी जाती है। लेकिन क्या किया जाए अगर एक साथ एक जगह कई सारे कर्मचारी प्रेग्नेनेंट हो जाएं। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के मेन मेडिकल सेंटर में। दरअसल यहां एक साथ सभी 9 नर्सें प्रेग्नेंट हो गईं। इन सभी की डिलीवरी अप्रैल से जुलाई के बीच होनी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

इन सभी नर्सों की एक तस्वीर अस्पताल ने खुद सोशल मीडिया पर वायरल की है। अस्पताल के डॉक्टरों समेत अन्य कर्मचारी भी इससे हैरान हैं। हालांकि कई लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं कि एक साथ छुट्टी पाने के लिए नर्सों ने ऐसा किया होगा। जो भी हो तस्वीर बेहद शानदार है और गर्भवति नर्सों के मुस्कुराते चेहरे भी।क्या कहा हास्पिटल ने?

अपने यहां एक साथ गर्भवति हुईं 9 नर्सों की तस्वीर शेयर करते हुए मेन मेडिकल सेंटर ने लिखा। ये बेबी बूम के लिए कैसा है? हमारी 9 नर्सें गर्भवति हैं जिनमें से 8 की डिलीवरी अप्रैल से जुलाई के बीच होनी है। इसके अलावा अस्पताल ने कहा कि इन नर्सों की यूनिटी डिलीवरी रूम में भी जरूर दिखेगी जब वे एक दूसरे को सपोर्ट करने के लिए एक साथ होंगी। फोटो में सभी नर्सों ने एक से कपड़ो और रंगीन कागज पकड़े हुए हैं। इन कागजों पर उनकी डिलीवरी डेट लिखी हैं।

डिलीवरी को लेकर उत्साहित हास्पिटल

इन सभी नर्सों में से ये किसी का पहला बेबी है, किसी का दूसरा तो किसी का तीसरा है। फोटो के कमेंट में लोग इन नर्सों को खूब बधाई दे रहे हैं वहीं अस्पताल भी इन सभी कि डिलीवरी के लिए काफी उत्साहित है। फोटो पर अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं।