इस महीने पूरा होगा पीएम मोदी का ये ड्रीम प्रोजेक्ट, फिर 45 मिनट में पहुच जाएँगे यहाँ…

आपको बता दें कि मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट के सांसद का दावा है कि जनवरी के आखिर तक इस हाईवे का कार्य पूरा हो जाएगा. सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने खुद डासना से मेरठ तक एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का जायजा लिया. सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने भाजपा नेताओं के साथ एक्सप्रेस-वे पर 32 किमी का सफर कर निर्माण कार्य का जायजा लिया.

जानकारी के मुताबिक मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस-वे का दो किलोमीटर का कार्य बचा है. एक किलोमीटर का कार्य डासना और एक किमी का काम परतापुर क्षेत्र में बचा हुआ है, जिसके बाद दिल्ली से मेरठ का सफर मात्र 45 से 50 मिनट में ही खत्म हो जाएगा. फिलहाल, डासना से मेरठ के बीच एक रेलवे ओवरब्रिज को कनेक्ट किया जाना बाकी है. एप्रोच रोड को फाइनल टच दिया जा रहा है.

वैसे तो दिल्ली से मेरठ 60 किलोमीटर दूर है, लेकिन इस सफर को पूरा करने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है और अब सफर जल्द ही खत्म होने वाला है. इतना ही नहीं वेस्ट यूपी के लोगों को जाम से हमेशा के लिए मुक्ति मिल जाएगी. क्योंकि अब मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे बनकल लगभग तैयार है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो इस बार मेरठवासियों और वेस्ट यूपी के लोगों की 26 जनवरी हाईवे वाली होगी.

उत्तर प्रदेश के प्रदेशवासियों को नए साल का सबसे बड़ा तोहफा मिलने वाला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वेस्ट यूपी के लोगों को हाईवे की सौगात देने जा रहे हैं. मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस-वे का काम पूरा होने वाला है.

जानकारी के मुताबिक अगर सब कुछ सही रहा तो इस महीने के आखिरी तक हाईवे का ये तोहफा जनता को मिल जाएगा. इस प्रोजेक्ट को पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में देखा जा रहा है.