इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ अनीता भाभी ने शेयर की तस्वीर

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन दिनों प्रेग्नेंट हैं वह जल्द ही माँ बनने वाली हैं. जी हाँ, सौम्या एंड टीवी के मशहूर सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की ‘अनीता भाभी’ बनकर सभी के घर में जानी जाती हैं. वह बीते दिनों ही अपने प्रेग्नेंट होने की खबरों के कारण सुर्ख़ियों में आईं थीं अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें प्रेग्नेंसी खबर को सौम्या ने खुद अपने चाहने वालों को इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया था. उन्होंने बीते दिनों तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ”मैं सुबह मैजिशियन के एहसास जैसे उठती हूं. पिछले कई दिनों से लगता है कि मैं सुपरहीरो हूं. मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं प्रेंग्नेंट हूं. मैं इस हर पल को जीना चाहती हूं. इस सफर में मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है.” वहीं हाल ही में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है

उन्होंने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी अब उनका पहला बच्चा होगा. बताया गया था कि सौम्या जल्द ही ‘भाबी जी घर पर हैं’ को अलविदा कह सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हो सका. वहीं सौम्या के एलान के बाद यह तय है कि अब वो लंबे वक्त तक शो से दूर हो सकती हैं बाद में शो में नजर आएंगी.