इंजीनियर के पद पर निकली भर्ती, जल्द करे आवेदन

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करते हैं , साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता , जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

वेतन- उम्मीदवारों को 32400 – 2700 – 81000/- वेतन दिया जाएगा। योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एम.टेक और 3 साल का अनुभव हो। आवेदन शुल्क: कोई आवेदन शुल्क नहीं है । चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

कितनी मिलेगी तनख्वाह वरिष्ठ परियोजना इंजीनियर – 32400-2700-81000/- पद का नाम- वरिष्ठ परियोजना इंजीनियर कुल पद – 1 अंतिम तिथि – 9-12-2020 स्थान- कानपुर आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर ने “Centre of Excellence for Large Area Flexible Electronics at IIT Kanpur” at Samtel Centre for Display Technologies (SCDT)प्रोजेक्ट के लिए वरिष्ठ परियोजना इंजीनियर के रिक्त पद को भरने के लिए अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है।

यदि आपने एम.टेक डिग्री पास कर ली है और अनुभव है तो आप इन पदो के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है। विभाग अनुभवी उम्मीदवारों चयन प्रक्रिया में वरियता देगा।