इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, बिना देरी के करे आवेदन

योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में इंजीनियरिंग स्नातक डिग्री और अनुभव हो। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

 

कैसे करें आवेदन योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं – पद का नाम- सहायक परियोजना इंजीनियर कुल पद -1 अंतिम तिथि – 21-1-2021 स्थान- गुवाहाटी उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी वेतन- जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदो के लिए किया जाएगा उन्हें 28510/- वेतन मिलेगा।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान गुवाहाटी ने “Archiving, Modelling and Visulization of the Eco-Cultural Heritage of the Majuli River Island of Assam” प्रोजेक्ट के लिए सहायक परियोजना इंजीनियर के रिक्त पदो पर अनुभवी उम्मीदवारों की तलाश कर रहे है।

यदि आपके पास संबंधित विषय में बी.टेक डिग्री है और अनुभव है तो आप इन पदो के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं और पाए सरकारी नौकरी। अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरीयता दी जाएगी।