इंजीनियर के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

कैसे करें आवेदन योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करते हैं , साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता , जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

 

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी। वेतन- उम्मीदवारों को 26400-2200-66000/- वेतन दिया जाएगा। योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में एम.टेक डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो। आवेदन शुल्क: कोई आवेदन शुल्क नहीं है । चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर ने “A Multi-Sensor Approach to Pedestrian Detection and Tracking in Unstructured Environments” प्रोजेक्ट के लिए परियोजना इंजीनियर के रिक्त पद को भरने के लिए अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है।

यदि आपने संबंधित विषय में इंजीनियरिंग डिग्री पास कर ली है और अनुभव है तो आप इन पदो के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है। विभाग अनुभवी उम्मीदवारों चयन प्रक्रिया में वरियता देगा। कितनी मिलेगी तनख्वाह परियोजना इंजीनियर- 26400-2200-66000/- महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं – पद का नाम- परियोजना इंजीनियर कुल पद – 1 अंतिम तिथि – 12-1-2021स्थान- कानपुर