इंग्लैंड के साथ खेल रहे पकिस्तानी खिलाड़ी के साथ हुआ ये भयानक हादसा, जानिए ऐसे

इंग्लैंड के विरूद्ध वन-डे सीरीज खेल रहे पाकिस्तानी मध्यक्रम बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मृत्यु हो गई है. आसिफ अली कैंसर से जूझ रही अपनी बेटी का उपचार अमेरिका में करा रहे थे. अली की बेटी को स्टेफ 5 कैंसर था. पाकिस्तान सुपर लीग में अली की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड ने आधिकारिक बयान जारी कर ये सूचना दी.

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने रविवार देर रात ट्वीट कर संवेदना जाहीर करते हुए लिखा कि आसिफ ताकत  साहस का एक बड़ा उदाहरण हैं. वह हमारे लिए प्रेरणा हैं. बताते चलें कि आसिफ अली पाक सुपर लीग (PSL) में इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेलते हैं.

30 मई से प्रारम्भ हो रहे दुनिया कप के लिए पाक की प्रारंभिक टीम में शामिल नहीं किए गए आसिफ अली अब दौरा छोड़कर इंग्लैंड से वापस लौटेंगे. 27 वर्ष के आसिफ अली रविवार को हेडिंग्ले में इंग्लैंड के विरूद्ध सीरीज के पांचवें  आखिरी वन-डे में 22 रन बनाकर आउट हुए. पाक की 54 रन की पराजय के साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज 0-4 से गंवा दी.

मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ ने अब तक 16 वन-डे मैचों में 31.09 की औसत से 342 रन बनाए हैं. अगर इंग्लैंड के विरूद्ध मौजूदा सीरीज की बात की जाए तो आसिफ ने चार मैच में दो अर्धशतक की मदद से 142 रन बनाए.