आलिया भट्ट की बहन के साथ रणबीर कपूर ने किया ये काम, पहले किस फिर…, मचा हडकंप

कपूर परिवार के एक अन्य सदस्य ने भी रणबीर और आलिया की सगाई की खबर को गलत ठहराया और कहा कि वे सभी वहां पर छु्ट्टियां मनाने गये हुए हैं. सूत्र ने कहा, “सगाई की खबर कोरी गप्प के अलावा कुछ भी नहीं है.”

हाल ही में दोनों के परिवार वालों ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर स्टोरी पर शेयर की है. स्टोरी में पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हम सब जस्थान पहुंच गए हैं. साथ ही न्यू ईयर को सेलिब्रेट करते हुए फोटो भी शेयर की.’ रणबीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी साथ ही आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की.

इस खबर की पुष्टि करने‌ के लिए जब एबीपी न्यूज़ ने रणबीर कपूर के चाचा और अभिनेता रणधीर कपूर को फोन किया तो उन्होंने इस खबर की प्रामाणिकता से साफ इनकार किया और इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया.

रणधीर कपूर ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है. इस खबर में कोई दम नहीं है. अगर रणबीर और आलिया की सगाई होनेवाली होती तो मैं और परिवार के बाकी लोग भी तो वहां होते न! रणबीर, आलिया, नीतू वहां छुट्टियां मनाने और नये साल का जश्न मनाने के लिए गये हुए हैं. इसके अलावा और कोई बात नहीं है.”

आपको बता दें कि रणबीर कपूर, अपनी मां नीतू सिंह और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ परसों के दिन मुम्बई से जयपुर के‌ लिए रवाना हुए थे. फिलहाल ये सभी अपने अन्य करीबी दोस्तों के साथ सभी रणथम्बोर के अमन होटल में ठहरे हुए हैं.

जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी रुके हुए हैं. मगर रणबीर और आलिया के कई करीबियों के साथ इकट्ठा हो जाने से अब इस बात का कयास लगाया जा रहा है रणबीर और आलिया की सगाई होने जा रही है.

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रणबीर कपूर आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रही इस तस्वीर में रणबीर कपूर शाहीन को किस करते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि रणबीर कपूर आलिया के साथ साथ उनके पूरे परिवार के काफी क्लोज है.