आजमगढ़: किसानों ने निकाली कृषि बिल के विरोध में ट्रैक्टर रैली, दिखा ये नज़ारा

जिससे बलिया लखनऊ राजमार्ग पूरी तरह से घंटो जाम रहा। इस दौरान एसडीएम फूलपुर रविंद्र सिंह कई थानों की फोर्स के साथ ट्रैक्टिव रैली को बिना अनुमति के नहीं निकलने देने को लेकर मौके पर मौजूद रहे वही जाम में फंसे लोगों की फजीहत होती रही।

बता दें कि प्रशासन ने पहले से ही ट्रैक्टर रैली (tractor rally) के साथ ही किसी भी रैली को बिना अनुमति के नहीं निकालने की हिदायत दी थी और जनपद में धारा 144 लागू होने की बात कही थी।

लेकिन इसके बाद भी सैकड़ों की संख्या में लोग सपा के झंडे के साथ ट्रैक्टर रैली (tractor rally) निकालने को लेकर जमा हो गए। प्रशासन और लोगों के बीच आमना-सामना होता रहा और घंटों बाजार में जाम लगा रहा।

आजमगढ़ के फूलपुर क्षेत्र के अंबारी बाजार में पूर्वांचल के कद्दावर नेता पूर्व सांसद सपा नेता रमाकांत यादव के नेतृत्व में भारी संख्या में ट्रैक्टरों के रैली (tractor rally) निकालने को लेकर प्रशासन से नोंक झोंक गई।

गणतंत्र दिवस पर किसानों की तरफ से कृषि बिल के विरोध में आयोजित ट्रैक्टर रैली (tractor rally) के समर्थन में आजमगढ़ में भी तमाम बंदिशों के बाद भी ट्रैक्टर रैली निकालने को लेकर कई जगह तनाव की स्थिति बनी रही।