आगामी लोकसभा चुनाव के लिए PM मोदी का तंज

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी सक्रीय नजर आ रहे हैं। जिसके लिए वह लगातार पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत करके चुनावी रणनीति को समझने और समझाने में जुटे हुए हैं।  शनिवार को पीएम मोदी ने टीकमगढ़, सीकर, कोटा, कोरबा और बुलंदशहर के पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बातचीत की।

Image result for आगामी लोकसभा चुनाव के लिए PM मोदी का तंज

पीएम ने विपक्ष के नेताओं पर करारा हमला बोलते हुए उन्हें झूठ बोलने की मशीन करार देते हुए उनसे सतर्क रहने की नसीहत भी दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ नेता तो झूठ की मशीन की तरह हैं। जब भी मुंह खोलते हैं धड़-धड़ एके- 47 की तरह झूठ ही निकालना शुरू हो जाता है। इसके अलावा कहा कि आप लोगों को झूठ बोलने और फैलाने वाले लोगों को बेनकाब करना है।

इसके अलावा कहा कि पूरा विपक्ष झूठ पर झूठ फैलाने में लगा हुआ है। इसके साथ ही समाज को गुमराह करने का भी काम कर रहा है आपको ऐसे लोगों से सतर्क रहना होगा। इसके अलावा आम लोगों को भी जागरुक करके सतर्क करना होगा।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘दीपावली के अवसर पर हमारे हर कार्यकर्ता का संकल्प होना चाहिए – ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत।’ मोदी ने कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता के मन में ये जिज्ञासा रहनी चाहिए कि देश के लिए जो अच्छा हो रहा है अच्छी ख़बरें आ रहीं है उसको जानें और बार-बार उसको दोहराएं।’

इसके अलावा पीएम ने टीम इंडिया का नाम लेते हुए कहा कि, ‘यह हम सबके लिए गर्व की बात है कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हमारे देश की रैंकिंग एक वर्ष में 100 से ऊपर चढ़कर 77वें नंबर पर आ गई है। यह टीम इंडिया की वजह से संभव हुआ है। एक राष्ट्र के रूप में यह हमारी मजबूत होती अर्थव्यवस्था और तेज प्रगति का परिचायक है।’