अलवर सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपी छोटेलाल को पाउडर लोड ट्रक से पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के शर्मसार कर देने वाले थानागाजी गैंगरेप कांड के सभी आरोपी और वीडियो वायरल करवाने वाले पकड़े जा चुके हैं। मुख्य आरोपी छोटेलाल को सीकर जिले से दबोचा गया है। वह सीकर जिले के अजमेरी इलाके में अपने जानकार के ट्रक से गुजरात भागने की फिराक में था।

जब अलवर पुलिस कड़ी से कुड़ी जोड़ते हुए इसके पास पहुंची तब यह सोता मिला। पुलिस ने छोटेलाल के साथी ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया गया है।

अलवर जिले के तिजारा थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी के अनुसार मुखबिर से इत्तला मिली थी कि गैंगरेप का मुख्य आरोपी छोटेलाल सीकर जिले की तरफ अपने जान-पहचान के ट्रक चालक के पास आ गया है। इस पर गुरुवार शाम को सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके के गांव अजमेरी की जमवाड़ी जोहड़ी में स्थित एक फैक्ट्री में दबिश दी तो उसमें एक ट्रक में सोता मिला।

मुख्य आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस

26 अप्रैल को थानागाजी में विवाहिता से उसके पति के सामने चार अन्य आरोपियों के साथ गैंगरेप करने के बाद आरोपी छोटेलाल गांव में ही रहा और पीड़ित को फोन करके रुपए मांगता रहा। जैसे ही मामला पुलिस थाने में पहुंचा और वीडियो वायरल हुए उसके बाद से आरोपी अलवर से जयपुर जिले के पावटा आ गया। यहां तक पुलिस को इसकी मोबाइल लोकेशन भी मिली, मगर इसके बाद लोकेशन मिलना बंद हो गई थी। पुलिस मुखबिर की सूचना के आधार पर सीकर जिले के गांव अजमेरी पहुंची। सीकर एसपी डा. अमनदीप सिंह कपूर के अनुसार अलवर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी का यहां छिपा होने की सूचना पुख्ता होने पर अजीतगढ़ पुलिस के एचसी सुंडाराम सैनी कांस्टेबल बाबूलाल, महेश व हरि सिंह की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पड़ने में सफल हुई। ट्रक में पाउडर लोड हो जाने के बाद उसे गुजरात रवाना होना था।