अर्जुन कपूर ने पहली बार शेयर की ये तस्वीर, मलाइका ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर फिल्मों के अतिरिक्त गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को डेट करने की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. इन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है. इस बीच अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की थ्रोबैक तस्वीर साझा की है.

अर्जुन कपूर अपनी इस तस्वीर में नकली घोड़े पर बैठे  बहुत ज्यादा गंभीर दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘मैंने हॉर्स राइडिंग की प्रैक्टिस बहुत पहले ही प्रारम्भ कर दी थी. हमेशा से जानता था कि मैं पानीपत में कार्य करूंगा.‘ अर्जुन कपूर की इस तस्वीर को उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

वहीं फैंस के कमेंट्स के बीच उनकी बचपन की इस थ्रोबैक तस्वीर पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया. अर्जुन कपूर की तस्वीर को देखकर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट में लिखा, ‘इतने गुस्से में क्यों हो?’ ऐसा पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की किसी तस्वीर पर कमेंट किया है. वह अक्सर उनकी तस्वीरों पर कमेंट करती रहती हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों अर्जुन कपूर ने मीडिया को दिए अपने एक साक्षात्कार में मलाइका अरोड़ा पर बात करते हुए बोला था कि लोगों को सोचना समझना चाहिए कि हम कुछ नहीं छिपा रहे हैं. हम खुद सामने आकर अपने संबंध को बता चुके हैं. ऐसा हमने इसलिए किया क्योंकि हमें लगता है कि मीडिया ने हमारे संबंध को सम्मान, दया  ईमानदारी के जरिए समझा है, इसलिए हम मीडिया के व्यवहार के साफी सहज हैं.

वहीं बात करें अर्जुन कपूर की फिल्म की तो उनके पास इस समय केवल एक ही फिल्म है जिसकी शूटिंग में इस वक्त वह व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म का नाम पानीपत है , जिसमें वह सदाशिव राव भाउ के भूमिका में नजर आएंगे. बताया जाता है कि सदाशिव राव मराठा साम्राज्य के वक्त पेशवा के दीवान हुआ करते थे.