अयोध्या में होगी फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग, अक्षय कुमार ने किया खुलासा

सरयू नित्य आरती कराने वाले महंत शशिकांत दास ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह एक सराहनीय पहल है. मुख्यमंत्री काफी दिनों से प्रयासरत थे कि प्रदेश में फिल्म सिटी का निर्माण हो और उस तरफ यह एक सराहनीय कदम है.

अक्षय कुमार के द्वारा और रामसेतु फिल्म के निर्माण से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा ही साथ ही अयोध्या को भी एक नई दिशा मिलेगी. इससे अयोध्या के व्यवसायियों को भी लाभ होगा.

भगवान राम के ऊपर आधारित रामसेतु फिल्म की शूटिंग को लेकर अयोध्या के संत समाज भी उत्साहित है. वहीं संतों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहल का स्वागत किया है.

संतों का कहना है कि अयोध्या के विकास के लिए यह एक नया अवसर है तो भगवान के जीवन पर आधारित फिल्मों के निर्माण से आने वाली पीढ़ियों को एक अच्छा संदेश और अपने पूर्वजों की जानकारी युवा पीढ़ी को मिलेगी. उन्होंने कहा कि भगवान राम से जुड़ी हुई संस्कृति के बारे में जानेगी.

रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) में एक बार फिर ‘रामसेतु’ फिल्म की शूटिंग होने जा रही है. सूत्रों की मानें तो महाराष्ट्र दौरे पर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात कर अयोध्या में शूटिंग करने की अनुमति मांगी थी. बताया जा रहा है .

मुख्यमंत्री के द्वारा उनको अनुमति भी दी गई है. उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा के बाद लगातार फिल्मी जगत से जुड़े हुए हस्तियों के लिए पहली पसंद उत्तर प्रदेश है. और खासकर अयोध्या राम की नगरी में बीते दिनों एक बड़े बैनर की वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हुई है.