अमेरिका में भारतीय युवक को कुछ लुटेरों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती

अमेरिका में तीन जनवरी को एक भारतीय युवक को कुछ लुटेरों ने गोली मार दी थी। इस युवक का नाम साई कृष्‍णा बताया जा रहा है और अब वह डेट्रॉयट के एक अस्‍पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। कृष्‍णा, तेलंगाना राज्‍य के रहने वाले हैं और पेशे से इंजीनियर हैं। कृष्‍णा करे कई तरह सर्जरियों से गुजरना है और अगले कुछ दिन उनके लिए काफी नाजुक हैं। कृष्‍णा के दोस्‍त श्रुजीत की ओर से न्‍यूज एजेंसी एएनआई को इस बात की जानकारी दी गई है।

कृष्‍णा के लिए चलाया जा रहा है कैंपेन

श्रुजीत ने बताया कि यह घटना अमेरिकी समयानुसार 11:30 बजे उस समय हुई जब कृष्‍णा काम से अपने घर लौट रहे थे।लुटेरों ने पहले कृष्‍णा को रोका और फिर उनकी कार में घुस गए। इसके बाद उन्‍होंने कृष्‍णा को कार एक सूनसान इलाके की तरफ ले चलने का ऑर्डर दिया। लुटेरों ने कृष्‍णा की कार को लूट लिया और साथ ही साथ उनके पर्स और दूसरे जरूरी सामान को लुटे ले गए। लुटेरे कृष्‍णा को जमा देने वाले तापमान में सड़क पर छोड़कर भाग गए थे। श्रुजीत के मुताबिक उसी समय कोई वहां से गुजर रहा था और उसने कृष्‍णा को सड़क पर पड़े हुए देखा और अथॉरिटीज को इसकी जानकारी दी। कई घंटों के बाद कृष्‍णा को एंबुलेंस की मदद से अस्‍पताल पहुंचाया जा सका। श्रुजीत ने कृष्‍णा के लिए इंसाफ की मांग की है।

श्रुजीत का कहना है कि कृष्‍णा बहुत गरीब है और उसने बेहतर भविष्‍य के लिए अमेरिका आने के मकसद से बहुत संघर्ष किया है। घटना के बाद श्रुजीत और उनके कुछ दोस्‍तों ने कृष्‍णा की मदद के लिए गोफंडमी से मदद मांगी थी। यह एक क्राउडफंडिंग वेबसाइट है जो अस्‍पतालों के खर्चे उठाती है। इस कैंपेन को एक नाम भी दिया गया है- सपोर्ट साई कृष्‍णा। अब तक इस अकाउंट में 100,000 डॉलर्स आ चुके है और लक्ष्‍य 250,000 डॉलर्स पर है।