अमित शाह के बेटे को लेकर ममता बनर्जी ने खोला ये बड़ा राज, लोगो को नहीं हो रहा विशवास

मैं इस बारे में बोलती नहीं हूं क्योंकि मैं शरीफ हूं लेकिन कभी जरूरत पड़ेगी तो मैं इसकी जानकारी भी दे दूंगी। ममता बनर्जी ने कहा, क्या अमित शाह का लड़का क्रिकेट में नहीं गया?

 

फिल्म स्टार का लड़का-लड़की अगर फिल्म स्टार है तो क्या दिक्कत है? इंडस्ट्रियलिस्ट का बेटा इंडस्ट्री नहीं चलाएगा तो कौन चलाएगा? एक परिवार से अगर एक आदमी आ जाए तो क्या इससे कोई समस्या है? अमित शाह ने अपने बेटे को क्रिकेट बोर्ड में शामिल किया, लेकिन मैंने कभी कुछ नहीं कहा

सीएम ममता ने कहा कि मेरे परिवार से ज्यादातर लोग जमीनी स्तर पर काम करते हैं। सांसद और विधायक कभी बनते नहीं हैं। यह (अभिषेक बनर्जी) तो सीधा चुनकर आए हैं। एक आदमी आया तो एतराज क्या है?

अमित शाह भी अपने बेटे को अच्छे पद पर भेज दिए। अमित शाह के बेटे को BCCI में पद कैसे मिल गया? अमित शाह के बेटे का क्रिकेट में क्या योगदान है? सीएम ममता ने कहा, लेकिन बीजेपी को रुकना होगा।

राजनीति में भी मैं लक्ष्मण रेखा का उल्लंघन नहीं करती हूं। मैं इन चीजों पर बोलना नहीं चाहती हूं। जब एंकर ने सीएम ममता बनर्जी से पूछा कि आप को राजनीति में 5 दशक से ज्यादा हो गए हैं लेकिन आपने अपने परिवार को हमेशा राजनीति से दूर रखा है?

इस पर ममता बनर्जी ने कहा कि मेरा परिवार राजनीति से दूर ही तो है। एक व्यक्ति (अभिषेक बनर्जी) अगर आ जाता है तो उसमें समस्या क्या है? नरेंद्र मोदी के परिवार के लोगों को देखो। किधर-किधर हैं। मैं डेटा दूं? मैं डेटा देती नहीं हूं।

इंटरव्यू में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अमित शाह के बेटे भी मेरे लिए भतीजे की तरह हैं। क्या मैं भतीजे की बात करूंगी? अमित शाह को मैं भैया कहती हूं। क्या भैया भतीजे की बात पब्लिक में कहूंगी? ऐसी बात बाहर लाकर क्यों राजनीति को गंदा किया जाए? ये राजनीति में सही नहीं है।