अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ किया ये काम, देखते रहे अभिषेक बच्चन

अमिताभ की आराध्या संग फोटो देख फैन्स उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगा रहे हैं। अमिताभ बच्चन इसके बारे में जल्द ऐलान करेंगे, इसके लिए वह इंतजार कर रहे हैं।

 

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जब पोती और दादा स्टूडियो में माइक के आगे बैठे हों और

इसके अलावा अमिताभ ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन आराध्या और अमिताभ की फोटो लेते नजर आ रहे हैं।

बेटी को म्यूजिक बनाते देख खुद पर गर्व महसूस कर रहे हैं। अमिताभ फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, “कल नई सुबह होगी, सेलिब्रेशन की शुरुआत होगी, लेकिन किस लिए। यह एक अगला साल है अगला दिन है, कोई बड़ी बात नहीं है। अच्छा है कि परिवार के साथ म्यूजिक बनाएं।”

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पोस्ट देखकर ऐसा लगता है जैसे वह नए साल पर भी कोई ब्रेक लेना का प्लान नहीं कर रहे हैं। 78 साल की उम्र में भी वह म्यूजिक बना रहे हैं, वह भी पोती आराध्या बच्चन संग।

नौ साल की आराध्या बच्चन, दादा अमिताभ बच्चन संग हाल ही में रिकॉर्डिंग स्टूडियो में देखी गईं। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फोटो साझा की है। इसमें हेडफोन लगाए आराध्या और अमिताभ माइक के आगे बैठे नजर आ रहे हैं।