अभी – अभी पूर्व सीएम अखिलेश यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ले जा रही यहाँ…

बदायूं से इस वक्त की बडी खबर .. सपा के दिग्गज नेताओं में शुमार पूर्व सांसद धर्मेन्द्र को पुलिश ने गिरफ्तार कर किया नजरबंद ! गिरफ्तार कर शेखुपुर गेस्ट हाउस में किया गया नजर बंद ! सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आवाहन पर किसान यात्रा में शामिल होने जा रहे थे धर्मेन्द्र यादव ! बिसौली से बदायू मालवीय आवाज़ तक होनी थी किसान यात्रा ! कन्नौज : सपा कार्यालय पर हजारों की संख्या में किसान / कार्यकर्ता पहुंचे !! पुलिस / पीएसी ने कार्यालय को घेरा !! छिबरामऊ से बाबा रामप्रकाश यादव अपने सैंकड़ों साथियों के साथ कन्नौज सपा कार्यालय पहुंचे !!

 

एक्सप्रेस वे पर ठठिया कट के आगे लगाया जाम । फिरोजाबाद सपा के नेताओं के घर पर पुलिस का पहरा घरों में किए गए नजर बंद, समाजवादी पार्टी का किसान आंदोलन को समर्थन के बाद सरकार हुई सख्त, सपा जिला अध्यक्ष दुर्ग पाल सिंह उर्फ डीपी यादव को पुलिस ने किया नजरबंद , सपा के प्रदेश सचिव रामसेवक यादव के घर भी पुलिस ने डाला डेरा, घर से बाहर जाने को लगायी रोक।

सहारनपुर/ रोहाना में पूर्व एम एल सी उमर अली खान को पुलिस ने हिरासत में लिया, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर लखनऊ से सहारनपुर आ रहे थे पद यात्रा कर सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करने, लखनऊ से आते समय रोहाना टोल टैक्स के पास एस डी एम देवबंद और सी ओ देवबंद ने गाड़ी रोककर हिरासत में लिया, उमर अली खान ने कहा कि इस तरह प्रदर्शन से रोकना खुली गुंडागर्दी, डरी हुई प्रदेश सरकार ताकत के बलबूते पर समाजवादियों को रोकना चाहती है मगर जनता सरकार को माक़ूल जवाब देगी, हम अखिलेश यादव के सिपाही है न डरेंगे न झुकेंगे।

बिग ब्रेकिंग समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने पैदल कन्नौज जाने का एलान किया सपा कार्यकर्ताओं ने एक्सप्रेस वे में लगाया जाम सपा(Samajwadi Party) कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में पिपरौली गांव के पास जाम किया था.

एक्सप्रेस वे पुलिस ने हिरासत में लेकर भेजा पुलिस लाइन करीब एक घण्टा जाम किया था एक्सप्रेस वे कन्नौज ब्रेकिंग – सपा कार्यकर्ताओं ने एक्सप्रेस वे पर लगाया जाम । सपा के पैदल मार्च कार्यक्रम को रोकने के विरोध में लगाया जाम । किसानों के समर्थन में सपा का था आज रोड मार्च ।

समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अखिलेश यादव किसान रैली में शामिल होने के लिए कन्नौज जा रहे थे. लेकिन उससे पहले ही उनके आवास और कार्यालय को पुलिस ने घेर लिया था.

जिसके बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव धरने पर बैठ गए थे. अब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अखिलेश यादव को गिरफ्तार करने के बाद अपनी गाड़ी में बैठा लिया.