अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी जिन्दगी को लेकर किये गये खुलासे में शादी से जुडी कही ये बात

एक अभिनेत्री के रुप में कैटरीना कैफ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में उनके फैंस बतौर प्रोड्यूसर भी उनके काम के लिए काफी एक्साइटेड होने वाले हैं. कटरीना काफी सफल मूवी दे चुकी है. हो सकता है वो प्रोड्यूसर की जॉब भी अच्छी निभाये.

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ वूट के ‘फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ के एक एपिसोड में जब वह आईं तो उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन में अपनी रुचि और सोच को लेकर बात की.
आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है. उसी की चर्चा कटरीना ने की जब उनसे शो की होस्ट अनाइता श्राफ अदाजानिया ने जब उनसे उनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा तो कैटरीना कैफ ने कहा कि वह प्रोड्यूसर बनना चाहती हैं. अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण को खुद का निजी प्रोडक्शन हाउस बनाने के लिए बधाई देते हुए कैटरीना ने कहा, “अच्छे कंटेट के लिए मैं उत्साहित रहती हूं. मैं निर्माता बनना चाहती हूं और इसकी जिम्मेदारी लेना चाहती हूं.”

कटरीना की डांस परफॉर्मेंस से हम सब काफी वाकिफ़ है. उन्होंने अपने सबसे बेस्ट डांस काफी मेहनत के साथ दिए है. उनकी मेहनत उनकी परफॉर्मेंस में दिखाई भी देती है.

आने वाले समय में कैटरीना, सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी. इसे अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. यह फिल्म साल 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम कुमुद रैना है.
आपको बता दे कि भारत मूवी के कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए. जिनमे कटरीना के डायलॉग को लेकर मीम्स बनाये गए.

फिल्म ‘भारत’ में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस किरदार पर काम करना मेरे लिए काफी अच्छा था, पूरा सफर मेरे लिए बहुत अच्छा रहा..सब्र कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है कि लोग इसे कब देखेंगे.”

कैटरीना फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगी. इसमें अक्षय कुमार उनके साथ होंगे.