अब BSNL के इस डेटा प्लान पर लीजिये 300 एसएमएस फ्री का मजा…

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने Jio, Airtel और Vodafone को कड़ी चुनौती देने के लिए अपने अब तक के सबसे सस्ते डेटा प्लान्स को अपडेट किया हैं। बीएसएनएल ने अपने 29 रुपए वाले के साथ 9 रुपए वाले डेटा प्लान्स को अपडेट किया है और यह वहीं प्लान्स हैं जो कि स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर लॉन्च हुए थे।

Related image

BSNL ने अपने 29 रुपए वाले प्लान को यूजर्स के लिए पेश किया है और यह प्लान्स दिल्ली और मुंबई में एक्टिव नहीं है। कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही हैं। इतना ही नहीं कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत अनलिमिटेड डेटा भी दे रही है और इस डेटा प्लान की वैधता सिर्फ 7 दिन की है।

अब कंपनी इस प्लान को अपडेट करने के बाद यूजर्स इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 300 एसएमएस फ्री दे रही है। इसके साथ ही कंपनी यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डेटा दे रही है।

BSNL ने अपना सबसे सस्ता 9 रुपए वाले प्लान को यूजर्स के लिए पेश किया है। पहले इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है। बीएसएनएल अपने यूजर्स को एफयूपी के तहत 2 जीबी डेटा दे रही थी।

लेकिन अब कंपनी यूजर्स को इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है और इसके साथ ही 100 एमबी डेटा भी दे रही है। वहीं इस प्लान की समय सीमा सिर्फ एक दिन की है।