अब तेलुगु फिल्म में नजर आयेंगे अजय देवगन, साथ में होंगी ये एक्ट्रेस

निर्माता के तौर पर अजय देवगन की फिल्म बिग बुल और त्रिभंग जल्द रिलीज होंगी. दूसरी ओर वो अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में कैम्यो रोल में नजर आएंगे.

 

राजामौली की फिल्म आर आर आर से अजय देवगन अपना टॉलीवुड डेब्यू भी करेंगे.रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन अपनी फिल्म मैदान की शूटिंग अगले साल जनवरी में फिर से शुरु करेंगे जो कोरोना के चलते रोकनी पड़ी थी.

‘वेल्ले’ फिल्म तीन हारे हुए युवाओं की कहानी होगी. खबरों की मानें तो इस फिल्म में सनी देओल के बेटे करण सिंह देओल और एक्टर अभय देओल भी नजर आएंगे.

पिछले साल करण सिंह देओल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म पल पल दिल के पास थी. फिलहाल अजय देवगन हैदराबाद में ‘मे डे’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

अजय इस फिल्म के निर्देशक हैं. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ महानायक अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में अजय देवगन सईद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे.

बालीवुड के स्टंटमैन अजय देवगन ने पिछले साल रिलीज हुई तेलुगु फिल्म ब्रोचेवारेवारुरा के राइट्स खरीद लिए हैं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से 8 रेटिंग मिली है.

अजय देवगन ने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाएंगे जिसका फिलहाल नाम वेल्ले रखा गया है. इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अजय फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और प्रोडक्शन के साथ बातें जारी हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार वेल्ले फिल्म को देवेन मुंजल डायरेक्ट करेंगे वहीं अजय देवगन इस फिल्म का निर्माण करेंगे. मुंजल ने ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में प्रोडक्शन सुपरवाइजर के तौर पर काम किया है.