अपराध का ग्राफ पहुंचा सबसे ऊपर, इस 15 साल की इस लड़की को मिली दर्दनाक मौत

अपराध का ग्राफ किस कदर ऊपर पहुंच रहा है इस की एक बानगी देखने को मिली है राजस्थान के सीकर मे। जहां शुक्रवार को 15 साल की एक लडक़ी की मौत का ऐसा भयानक मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई सहम गया। क्योंकि यहां पर लडक़ी की अधजला शव मिला है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि लड़की ने आत्मदाह किया है या फिर उसकी हत्या की गई है।

Related image

सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने लडक़ी के शव को कब्जे में ले लिया है। घटना राजस्थान के झुंझुनूं जिले स्थित चिड़ावा थाना इलाके के पदमपुरा गांव की है। लडक़ी की लाश उसी के घर के पास बने पशुओं के बाड़े में मिली। लाश का पता चलते ही गांव मे शोक की लहर दौड गई। जानकारी के अनुसार 9वीं की 15 वर्षीय छात्रा जिसका नाम मीना मेघवाल बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह घटना रात को करीब डेढ़ बजे की है।

घटना की सूचना आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई जिसके बाद मौके पर लोगं की भीड़ लग गई। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एडीशनल एसपी नरेश मीणा के साथ ही चिड़ावा सीआई संदीप शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएफएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य उठाए। पुलिस ने लड़की शव को लेकर पोस्टमार्ट के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।

वहीं लोगों ने प्रसासन से लड़की के परिजनों के लिए मुआवजे की मांगी की है। पुलिस ने बताया कि लडकी के पिता मजदूरी करते है जैसे तैसे करके जिससे वह अपने परिवार को आपको बता दें कि सात बहनों में मीना पांचवें नंबर की थी। जो 9वीं कक्षा मे पढ़ती थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो पाएगा की लड़की की हत्या की गई है या फिर आत्महत्या है।