अपनी चचेरी बहन के साथ शादी करेगा ये खिलाड़ी , जाने पूरी खबर

इससे पहले कप्तान बाबर आजम पर पाकिस्तान की एक महिला ने यौन उत्पीड़न शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे. पाकिस्तान के चैनल 24 न्यूजएचडी पर दिखाई गई एक प्रेस कॉफ्रेंस में महिला ने दावा किया था कि बाबर आजम ने 10 साल तक उसका शोषण किया उन्हें गर्भवती भी कर दिया.

महिला ने कहा है कि बाबर ने उनसे शादी का वादा किया था. महिला ने कहा था कि हम दोनों के संबंध तब से थे जब से आजम क्रिकेटर भी नहीं थे. वह मेरे साथ स्कूल में पढ़े हैं हम एक ही मोहल्ले में रहते थे.

2010 में उन्होंने मुझे प्रपोज किया मैंने उसे कबूल कर लिया. उन्होंने कहा था कि जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमने शादी के बारे में सोचा. हमने अपने परिवारों से कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इसलिए 2011 में हम भाग गए वह लगातार मुझसे कहते रहे कि हम कोर्ट में शादी करेंगे. हम कई किराए के मकानों में रहे, लेकिन वह शादी के लिए मना करते रहे.

 पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अब शादी करने जा रहे हैं. पता चला है कि बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन के साथ शादी करने जा रहे हैं. यानी बाबर आजम अपने चाचा की बेटी से शादी करेंगे.

हालांकि अभी बाबर आजम की शादी नहीं होगी. रिश्ता तो पक्का हो गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि शादी अगले साल होगी. शादी की खबर जियो न्यूज के हवाले से सामने आई है. हालांकि इससे पहले बाबर आजम पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप भी लगाए थे.