अजिंक्य रहाणे ने पहली बार किया ऐसा डांस , वायरल हुआ विडियो

राधिका रहाणे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अजिंक्य रहाणे अपनी बेटी आर्या के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह अनिवार्य क्वारंटीन का पहला दिन है. इस वीडियो को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन दिया- क्वारंटीन के पहले दिन मेरा एंटरटेंमेंट.

भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर बाकी की टीम इंडिया से एक दिन पहले चेन्नई आ गए थे. ऐसे में इन खिलाड़ियों का क्वारंटीन भी एक दिन पहले शुरू हो गया.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अब खिलाड़ियों को अपने परिवार को साथ रखने के इजाजत दे दी है. ऐसे में कई खिलाड़ी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ट्रेवल कर रहे हैं.

अजिंक्य रहाणे इस सीरीज के लिए अपनी पत्नी राधिका और बेटी आर्या के साथ चेन्नई पहुंचे. चेन्नई पहुंचते ही परिवार के साथ होटल के कमरे में क्वारंटीन हुए अजिंक्य रहाणे अपना वक्त कैसे बिता रहे हैं, इसकी एक झलक उनकी पत्नी ने दिखाई है.

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने में एक सप्ताह का वक्त बचा है. ऐसे में इंग्लैंड और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं.

चेन्नई पहुंचते ही खिलाड़ी अनिवार्य क्वारंटीन में प्रवेश कर चुके हैं. भारत-इग्लैंड सीरीज शुरू होने के महज कुछ दिन पहले ही खिलाड़ियों का छह दिन का जरूरी क्वारंटीन पीरियड पूरा होगा.