महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक में नजर आयेंगी ये एक्ट्रेस, शेयर की ये फोटो

इस फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आ चुका है। इस पोस्टर में तापसी पन्नू, मिताली राज के अंदाज में पुल शॉट मारते हुए नजर आ रही हैं। पोस्टर करते हुए तापसी ने लिखा था- मुझसे हमेशा पूछा जाता था कि तुम्हारा पसंदीदा मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन आपको उनसे यह पूछना चाहिए कि तुम्हारी पसंदीदा फीमेल क्रिकेटर कौन है।

 

यह वह बयान है जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वह खेल से प्यार करता है या इसे खेलने वाले जेंडर से। कप्तान, आप अल्टीमेट गेम चेंजर होंगी। बता दें कि मिताली टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुकी हैं.

जबकि टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल टीम की कप्तान हैं। महिला इंटरनेशनल क्रिकेट में मिताली के नाम सबसे ज्यादा रन दर्ज हैं। 3 दिसंबर 1982 को जोधपुर में जन्‍मीं मिताली ने 1999 में आयरलैंड के खिलाफ वनडे मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था।

उन्‍होंने भारत की तरफ से 10 टेस्‍ट और 209 वनडे और 89 टी20 मैच खेले हैं। मिताली के नाम 663 टेस्‍ट रन है, जिसमें 214 रन की पारी उनकी सर्वश्रेष्‍ठ पारी रही।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बायोपिक फिल्म शाबाश मिट्ठू तैयार की जा रही है, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। इस फिल्म में मिताली राज का किरदार को तापसी पन्नू निभाती दिखाई देगी।

तापसी ने मिताली के किरदार की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें तापसी हाथ में बल्ले को थामे दिखाई दे रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट 5 फरवरी 2021 रखी गई है।

मिताली राज पर बन रही बायोपिक शाबाश मिट्ठू का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया करेंगे। तापसी ने पिछले साल मिताली के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।