अजय देवगन नज़र आयेंगे इन तीन फिल्मों ,निभाएंगे चाणक्य की भूमिका

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) सिल्वर स्क्रीन पर चाणक्य का भूमिका निभाते नजर आयेंगे. अजय ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों के नाम मीडिया से साझा किए. इन दिनों ‘दे दे प्यार दे’ में, ‘तानाजी’ में  एक खिलाड़ी की बायोपिक पर एक साथ कार्य कर रहे अजय अब महागुरु ‘चाणक्य’ की किरदार निभाने के लिए तैयार हैं.

अजय अभी वह तानाजी की शूटिंग में व्यस्त है जो लगभग पूरी हो चुकी है  जल्दी बड़े पर्दे पर अजय के फैंस को ये दिखाई जाएगी. इसके बाद वह सईद नयीमदुन्न जो हिंदुस्तान के पूर्व कैप्टन (जिन्होंने 1970 के एशियन खेलो में कांस्य पदक जीता है  वह हिंदुस्तान के पूर्व कोच भी रह चुके है) पर बन रही बायोपिक में दिखेंगे.

यह कहानी सईद जी के कोचिंग कैरियर के ईद-गिर्द घूमेगी.वार्ता के मुताबिक अजय ने बताया कि उन्होंने फुटबॉल खेलना प्रारम्भ कर दिया है. जो फिल्म की तैयारी का भाग है  फिल्म की शूटिंग जल्द प्रारम्भ होगी. अपनी तीसरी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय ने बोला कि यह फिल्म ‘चाणक्य’ के ज़िंदगी के पर आधारित है  फिल्म की स्क्रिप्टिंग का कार्य प्रारम्भ हो गया है.

अजय का बोलना था कि फिल्म शायद दो अध्याय में बने क्योंकि चाणक्य जैसे महान इंसान की कहानी एक भाग में बताना कठिन है. चाणक्य के शूटिंग के लिए अजय शायद अपने बाल भी मुंडवा सकते हैं या फिर प्रोस्थेटिक मेकअप के जरिए बाल छिपा सकते है.