रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ दिखेंगी ये एक्ट्रेस

ऐक्टर वरुण धवन फिल्म ‘कलंक’ में शानदार एक्टिंग के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ पर फोकस कर रहे हैं. वरुण धवन ने निर्देशक रेमो डिसूजा के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है.


रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी कार्य कर रही हैं. इससे पहले दोनों फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में भी कार्य किया था. रेमो डिसूजा की डांस फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है.

वरुण धवन  श्रद्धा कपूर दोनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ऐक्टिव रहते हैं. दोनों फिल्म के सेट से फोटो  वीडियो शेयर करते रहते हैं. जिसके चलते इनके फैंस को फिल्म के बारे में अपडेट मिलते रहते हैं. अब वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर रेमो डिसूजा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को #3 कैप्शन दिया है.

‘स्ट्रीट डांसर’ के बारे में बाते करें तो फिल्म में वरुण धवन एक पंजाबी डांसर के भूमिका में नजर आएंगे  श्रद्धा कपूर एक पाकिस्तानी डांसर की किरदार निभाएंगी. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो सकती है.

   ऐक्टर वरुण धवन उन फिल्म स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने अपने रिलेशनशिप को कभी भी नहीं छिपाया. दोनों अब अकसर साथ में घूमते या पार्टी करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में वरुण नताशा के साथ डिनर डेट पर दिखे.

नताशा ने क्रीम कलर का शीयर लेस टॉप  ब्लैक प्लाजो पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं वरुण ने चेक वाली मल्टिकलर्ड शर्ट पहनी थी.

वरुण के साथ प्रड्यूसर होमी अदजानिया  उनकी वाइफ भी थीं. साथ में ऐक्टर वरुण शर्मा भी थे.

डिनर के बाद वरुण शर्मा ने वरुण को देख न जाने कौन-सा जोक क्रैक किया कि हंसी रोके नहीं रुक रही थी.

हाल वैसे में कई बॉलिवुड कपल्स की विवाह हुई हैं  अब सभी की नजरें वरुण  नताशा पर हैं. नताशा  वरुण ने जब से अपने प्यार को सरेआम कबूल किया है तब से कयास लगाए जाने लगे हैं कि दोनों जल्दी विवाह कर लेंगे.

वरुण कहते रहे हैं कि विवाह करने की कोई निर्धारित आयु नहीं होती, लेकिन उनके पापा डेविड धवन ने कुछ वक्त पहले बोला था कि वरुण अगले वर्ष विवाह कर सकते हैं. होने कि सम्भावना है कि वरुण किसी दिन आकस्मित ही अपनी विवाह की अनाउंसमेंट कर दें.