अखिलेश यादव ने दिया ये बड़ा बयान, कहा – पश्चिम बंगाल में करेंगे…

अखिलेश ने सवाल उठाया कि आखिर तांडव पर ही क्यों बवाल हो रहा है? आप सबने मिर्जापुर वेब सीरीज देखी है। मिर्जापुर में कितनी शिष्टाचार की भाषा थी? ऐसी शिष्टाचार वाली भाषा उत्तर प्रदेश में कहां बोली जाती है, मिर्जापुर की इससे कितनी बदनामी हो रही है। लेकिन तब सरकार और भाजपा के लोग चुप बैठे रहे।

और भी कितने सीरियल्स होंगे, लेकिन सिर्फ तांडव पर बवाल इसलिए कि लोगों का किसानों के मुद्दे ध्यान हट जाए। बेरोजगारी से भी मुद्दा हट जाए।

सरकार ने किसानों के लिए डेथ वारंट जारी कर दिया है। सरकार ये बताए कि धान खरीद में किसानों को कहां एमएसपी दिलाई है। यहां सिर्फ मिस कॉल से काम चलता है।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद की 12 सीटों पर चुनाव पर अखिलेश ने कहा कि मुझे यह नहीं पता है कि कितने उम्मीदवारों ने पर्चा भरा है। लेकिन अगर चुनाव में मतदान होगा तो भाजपा को अपने विधायकों का सम्मान करना पड़ेगा।

उनके विधायक भागने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि बहुतों का टिकट 2022 में कट जाएगा। सपा ने संख्याबल न होते हुए भी चुनाव में अपने दो उम्मीदवार उतारे हैं। भाजपा ने 10 सीटों पर प्रत्याशी खड़ा किया है।

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वेब सीरीज तांडव के बहाने योगी सरकार पर निशाना साधा। सोमवार को श्रावस्ती आए अखिलेश ने कहा कि भाजपा वेब सीरीज तांडव पर इसलिए तांडव कर रही है, क्योंकि सरकार नहीं चाहती है कि लोगों का काले कृषि कानूनों पर ध्यान बना रहे।

किसान वहां दिल्ली में आंदोलन कर रहे हैं, उन्हें आतंकवादी बताया जा रहा है। उनकी एनआईए से जांच करा रहे हैं। यह सरकार देश के किसानों को बर्बाद करने का इंतजाम करने के बाद अब आतंकवादी साबित करने में जुट गई है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी को हम अपना समर्थन देंगे और हम आपसे भी अपील करते हैं कि इन (बीजेपी) नफरत फैलाने वालों को हराये। भाजपा ने नफरत फैलाकर उत्तर प्रदेश का चुनाव जीता है।