हाथों में गुलाब लिए निक के साथ दिखीं प्रियंका

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनस के साथ देश दुनिया की सैर करते हुए और मस्ती करती नजर आ रही हैं. अगस्त माह में ही प्रियंका और निक ने सगाई की थी. और सगाई के बाद से ही मीडिया में ख़बरें आनी शुरू हो गई थीं कि साल के अंत तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी कर सकते हैं. इसके बाद मीडिया में ख़बरें आई थीं कि प्रियंका इस साल ही दिसंबर की 2 तारीख को निक जोनस से शादी करने वाली हैं. साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि दोनों की ये शादी जोधपुर के आलीशान महल उम्मेद पैलेस में होगी. लेकिन इसके बाद रिपोर्ट आई कि दोनों अगले साल की शुरुआत में शादी करेंगे.

Image result for हाथों में गुलाब लिए निक के साथ दिखीं प्रियंका

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर ख़बरें आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सीक्रेट शादी कर ली है. दरअसल सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटो में तस्वीर में प्रियंका हाथों में लाल गुलाब लिए नजर आ रही हैं और उनके सिर पर एक खूबसूरत क्राउन है. इसके अलावा फोटो में प्रियंका के कुछ खास लोग भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.

खास बात तो यह है कि प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वह लास वेगास के किसी चर्च में शादी करना चाहेंगी. यह बात साल 2013 में प्रियंका ने इंटरव्यू में कही थीं. हालांकि प्रियंका ने शादी की है या नहीं यह तो वे ही बता सकती हैं. खैर फ़िलहाल तो प्रियंका निक जोनस के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं. दरअसल न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है. इसी के चलते प्रियंका चोपड़ा उनसे मिलने पहुंची थीं. इस मुलाकात की फोटो भी प्रियंका चोपड़ा ने अपने Instagram पर शेयर की थी. प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई फोटो में उनके साथ ऋषि कपूर और उनकी वाइफ नीतू कपूर नजर आ रही थीं. प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.