हर रोज सेक्स करने के लिए गिड़गिड़ाती है यह महिला, जानिए क्यों ?

स्प्रिंगडेल। क्या आपने कभी सुना है कि कोई महिला या पुरुष दर्द की वजह से सेक्स करता हो। अगर नहीं तो हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जो की रोज सेक्स करने के लिए गिड़गिड़ाती है।

रोज सेक्स

यह महिला इसलिए ऐसा करती है क्योकि वह एक अनोखी बिमारी से ग्रस्त है, जिसमे सेक्स ही इस महिला को दावा के रूप में आराम महसूस कराती है।

इस महिला को पैर और पेट के अंदरूनी निचले हिस्से में तेज़ दर्द होता है जिसे कम करने के लिए यह महिला हर रोज अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती है।

डाक्टरों के मुताबिक, महिला उननांग उत्तेजना विकार नामक रोग से ग्रसित है। यूं तो इस बिमारी को लेकर अभी तक कोई ठोस रिसर्च सामने नहीं आई है। फिलहाल विदेशी साइंटिस्ट इस पर शोध कर इस बीमारी के उपचार के लिए कार्य जरूर कर रहे है।

अमेरिकी निवासी अमांडा (23) अपनी इस बिमारी के कारण कहीं नौकरी भी नहीं कर पा रही हैं। उनके मंगेतर जोजो कहते है कि वे अमांडा को काफी प्यार करते है।

बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वे अमांडा की मदद करना चाहते है इसलिए वे हर दिन उसके साथ सेक्स के लिए तैयार रहते है।

अमांडा की मां विक्टोरिया बताती है कि शुरुआत में उन्हें और परिवार को इस बिमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। कुछ वक़्त बाद जब अमांडा के बिमारी के बारे पता चला तो काफी आश्चर्य हुआ। डायग्नोस कराने पर अमांडा की बिमारी सामने आई।

अमांडा का ट्रीटमेंट कर रही मिशिगन यूनिवर्सिटी की न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर गुट्टा बताती है कि अभी तक इस बीमारी के कारण 30 तरह की दवाएं मरीज को दी जा रही है।

बिमारी के कारणों के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहां जा सकता। एक्सपर्ट पैनल ब्लड सैंपल पर काम कर रहा है। उमीद है कि जल्द ही इस बिमारी के बारे में पता चल जाएंगा और अमांडा स्वस्थ हो सकेंगी।