विवेक तिवारी की पत्नी ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात की बात, कहना चाहती है ये बात

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐपल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर का आज अंतिम संस्कार किया गया. लखनऊ में जिस जगह विवेक का अंतिम संस्कार हुआ वहां पर राज्य सरकार के मंत्री बृजेश पाठक और आशुतोष टंडन भी पहुंचे. इस दौरान दोनों ही मंत्रियों को विवेक तिवारी के परिजनों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. हालांकि बृजेश पाठक ने विवेक तिवारी के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

बृजेश पाठक ने कहा कि दोषियों को इस मामले में कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. विवेक तिवारी की पत्नी लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की बात कर रहीं हैं. इसपर उन्होंने कहा कि वो उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से करवाएंगे. बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. इस घटना से हम सभी दुखी है. योगी सरकार में मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में कराने की कोशिश करेंगे.

‘1 करोड़ मुआवजा मिले’

सरकार के 25 लाख के मुआवजे के ऐलान पर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने ‘आज तक’ से कहा कि 25 लाख मुआवजा कम है. हमें 1 करोड़ मुआवजा चाहिए. कल्पना ने कहा कि परिवार में कमाने वाले विवेक इकलौते थे. मुझे बच्चों के भविष्य की चिंता हो रही है.

उन्होंने कहा मुझे न्याय चाहिए. मेरी मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कराई जाए.मैं अपना दर्द उनको बताऊंगी. कल्पना और उनका परिवार इस पूरे हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने को लेकर अड़ा है.

वहीं मृतक विवेक तिवारी का भाई आज एसपी से मिलकर एफआईआर करेगा. इस पूरे मामले की जांच एसआईटी सोमवार से शुरू करेगी और जल्द इसकी रिपोर्ट सौंप सकती है.