पेटीकोट उठाकर मोनालिसा ने दर्जी को दी नाप, लीक किया बेडरूम सीन, SEE VIDEO

डेस्क. एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। वहीं अब बोल्ड और हॉट मोनालिसा के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। पहले वायरल वीडियो में मोनालिसा टेलर की दुकान में बोल्ड अंदाज से दर्जी को नाप देते हुए नजर आ रही हैं वहीं दुसरे वीडियों बेडसीन देते हुए नजर आ रही हैं। यह दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पेटीकोट उठाकर मोनालिसा ने दर्जी को दी नाप, लीक किया बेडरूम सीन, SEE VIDEO

इस वीडियो में काफी बोल्ड

दरअसल, यह दोनों ही वायरल वीडियो बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ की है। यह वीडियो इसी वेब सीरीज के दो नए एपिसोड की झलक है। एक वीडियो मोनालिसा एक टेलर की दुकान में गई हैं जहां पर दर्जी उनका माप लेता है। मोनालिसा इस वीडियो में दर्जी से काफी बोल्ड अंदाज में माप देती हैं। साथ ही एक बर्फ के टुकड़े को उनके बदन पर फिसलते व पिघलते हुए दिखाया गया है।

वहीं दूसरा वीडियो मोनालिसा हॉट बंगाली लुक में नजर आ रही हैं। वह पूजा की थाली हाथ में लिए हुए निकलती है वह एक व्यक्ति से टकरा जाती हैं इसके बाद क्या होता है वह वीडियो में देखिए।

 

बारिश में भीगते हुए डांस का वीडियो

इससे पहले मोनालिसा ने एक बंगाली वेब सीरिज में बारिश में भीगते हुए डांस का वीडियो अपलो़ड किया था। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। मोनालिसा जल्द ही बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो 2’ में झूमा बोदी के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Dupur Thakurpo | Season 2 | Hoichoi Originals

Rehab-এ আরেক বৌদির দেখা মিললো! Case টা কি?Watch #DupurThakurpo Season 2, Ep. 1 to 5, streaming now only on #Hoichoi. #Boudibaji #HoichoiOriginals Rii Sen Mona Lisa Rudranil Ghosh Tvwala MEDIA SVF

Gepostet von Hoichoi am Mittwoch, 6. Juni 2018

गौरतलब है कि बिग बॅास के बाद मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नच बलिए में नजर आयी थीं। इस नई बंगाली वेब सीरीज से उन्हें बड़ा कमबैक मिला है। इस वेब ससीरीज का सीजन 1 भी काफी हिट हुआ है।