विद्या बालन के साइज को लेकर आखिर क्यों उठ रहे ऐसे सवाल…

बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने अभिनय करियर के दौरान कई तरह के किरदार को परदे पर बखूबी निभाया हैं। उनके हर किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं। इतना ही नहीं विद्या बालन ने तमात मिथको को तोड़ा है जो ये कहते थे कि सिर्फ अभिनेत्री के बल पर ​कोई फिल्म नहीं चलती हैं। उन्होंने एक नहीं कई फिल्में ऐसी बनाई है जो वूमन सेंट्रिक हैं और उन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर धमाकेदार कमाई की हैं।

​इसका ताजा उदाहरण है उनकी पिछली रिलीज बॉलीवुड फिल्म तुम्हारी सुलु। फिल्म ने बॉक्स आफिस पर शानदार कारोबार किया था। इसके अलावा विद्या बालन के साइज और फिगर को लेकर सवालों का दौर हमेशा जारी रहा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने बताया और उन लोगों को जवाब भी दिया। उन्होंने सही शेप में आने के लिए नसीहतें देने वालों को जवाब भी दिया।

विद्या बालन ने कहा कि, मुझे जिंदगी भर हॉर्मोनल प्रॉब्लम्स रही हैं। शायद ये उन वजहों से हैं जो फैसले मैंने अपने शरीर के बारे में लिए हैं। जब मैं एक टीनेजर थी तो लोग मुझे बताया करते थे कि तुम्हारा इतना सुंदर चेहरा है, थोड़ा वजन कम क्यों नहीं करती हो? किसी से भी ये कहना अच्छी बात नहीं है, चाहे वो कोई बच्चा हो या वयस्क आदमी।

विद्या ने बताया कि, कई साल पहले मैंने अपने शॉट्स तक देखने बंद कर दिए थे क्योंकि यदि मैं मॉनीटर पर देखती और सोचती कि, क्या मैं मोटी लग रही हूं? एक्ट्रेस ने कहा कि, अब जब लोग कहते हैं कि तुम कसरत क्यों नहीं करतीं? तो मुझे लगता है कि उन्हें कहूं भाड़ में जाओ। तुम्हें कैसे पता है कि मैंने कसरत नहीं की है। तुम्हें पता भी है कि मैं किस हद तक मेहनत करती हूं। क्या तुम्हें पता है कि सामने वाला किन दिक्कतों से जूझ रहा है।