Breaking News

रावण दहन के दौरान हुए अमृतसर ट्रेन रेल हादसे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख

जहां एक तरफ पूरा देश विजयदशमी की खुशीयां मना रहा था वहीं  पंजाब के अमृतसर में एक एेसा हादसा हो गया जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। इस खबर ने पूरे देश ने हिला कर रख दिया है। शुक्रवार शाम रावण दहन के दौरान हुए रेल हादसे से पूरे पंजाब में मातम का माहौल बना हुआ है। घटना स्थल का दृश्य ऐसा है कि किसी की भी रूह कांप जाए। रेलवे लाइन की पटरी के दोनों तरफ लाशे बिखरी पड़ी हुई हैं। इस घटना में कम से कम 50 लोगों के मरने की खबर है लेकिन यह संख्या बढ़ने की भी आशंका जताई जा रही है।

Image result for अमृतसर ट्रेन हादसा

ट्रेन जालंधर से अमृतसर आ रही थी तभी जोडा फाटक पर यह हादसा हुआ। मौके पर कम से कम 300 लोग मौजूद थे जो पटरियों के निकट एक मैदान में रावण दहन देख रहे थे अमृतसर के प्रथम उपमंडलीय मजिस्ट्रेट राजेश शर्मा ने बताया कि 50 शवों को बरामद किया गया है और कम से कम 50 घायलों को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घायलों की मदद के लिए रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 0183-2223171, 0183-2564485 भी जारी कर दिया है।

loading...

अधिकारियों ने बताया कि रावण के पुतले को आग लगाने और पटाखे फूटने के बाद भीड़ में से कुछ लोग रेल की पटरियों की ओर बढना शुरू हो गए जहां पहले से ही बड़ी संख्या में लोग खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे। उन्होंने बताया कि उसी वक्त दो विपरीत दिशाओं से एक साथ दो ट्रेनें आई और लोगों को बचने का बहुत कम समय मिला। उन्होंने बताया कि एक ट्रेन की चपेट में कई लोग आ गए।

इस दर्दनाक हादसे के लिए सभी ने सोशल मीडिया पर भी अपना दुख प्रकट किया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राम नाथ कोविंद और कई सेलिब्रिटी ने भी ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!