बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने दिया ये बोल्ड स्टेटमेंट

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपनी फिल्मों व बोल्ड स्टेटमेंट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कंगना ज्यादातर प्रोफेशनल जीवन से जुड़े बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। जब से उनकी व ऋतिक रोशन की कंट्रोवर्सी प्रारम्भ हुई है इसके बाद से ही कंगना चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में कंगना ने अपनी रोमांटिक साइड पर बात एक साक्षात्कार के दौरान खुलकर वार्ता की।

कंगना ने इस बारे में बात करते हुए बोला कि- ‘हां, मेरा भी रोमांटिक साइड है। मुझे लगता है कि इच्छाएं होना महत्वपूर्ण है। मैं कभी आउट ऑफ लव नहीं रही। क्योंकि मैं संबंध विच्छेदके बाद जल्दी मूव ऑन हो जाती हूं । मैं तो एक महीने में ही मूव ऑन हो गई थी । ‘ इतना ही नहीं कंगना ने तो इस दौरान ये भी खुलासा किया है कि वे रिलेशनशिप में भी हैं । इस बारे में उन्होंने बोला कि, ‘किसी को डेट तो नहीं लेकिन मेरी जिंदगी में कोई है । मैं अपनी जिंदगी में इस वक्त जहां हूं मुझे रेग्युलर डेटिंग की आवश्यकता महसूस नहीं होती । लेकिन ऐसे साथी की आवश्यकता होती है जो आपको मोटिवेट व इंस्पायर करे । ‘

दरअसल कंगना रनौत का कहना है कि वे जल्द ही विवाह भी करेंगी । वे चाहती हैं कि उनका भी परिवार हो । हालांकि इस दौरान कंगना ने इस बात का खुलासा नहीं किया किवो विवाह कब करेंगी । आपकी जानकारी के लिए बताते चलें हाल ही में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज़ हुई थी जिसे सभी ने खूब पसंद किया व इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी अपने नाम की थी । अब जल्द ही वो फिल्म मेन्टल है क्या में नजर आने वाली हैं ।