सलमान खान संग इस वीडियो में कटरीना कैफ आ रही नजर, ये है अन्दर की बात

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी सुपर फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। बीते दिनों ही फिल्म का आखिरी शेड्यूल शुरू हुआ है। पिछले साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिग को पूरा करने के लिए स्टार्स ने जमकर मेहनत की है. अब लीजिए आखिरकार इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है। हाल ही में इस बात की जानकारी खुद फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने दी है। अतुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कटरीना कैफ नजर आ रही है। साथ ही फिल्म के रैप होने की बात की जा रही है।

वीडियो में सलमान की सिस्टर और अतुल की वाइफ अलवीरा अग्निहोत्री दिख रही है। जो कि कहती नजर आ रही हैं कि, इट्स ए रैप यानि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। वहीं साथ में इस वीडियो में सुनील ग्रोवर और खुद अतुल नजर आ रहे हैं। फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो चुका है। इसके चलते जल्‍दी ही दर्शकों को फिल्‍म का अगला टीजर और गाने देखने को मिलेंगे।

ऐसे में साफ है कि जल्द ही फिल्म की बाकी चीजें दर्शकों के सामने आएंगी। बीते दिनों ही खबर आई थी कि अब आने वाले दिनों जो भी ट्रेलर या टीजर आएगा उसमें कटरीना कैफ नजर आएंगी। दऱअसल बीते दिनों ही 26 जनवरी के मौके पर जो टीजर आया था। उसमें सिर्फ सलमान नजर आए थे। जो कि सर्कस में बाइक चलाते दिख रहे थे। अब जो भी टीजर आएगा उसमें कटरीना की जबरदस्त एंट्री नजर आएगी।

फिल्म की शूटिंग माल्टा, लुधियाना, दिल्ली, अबु धाबी और अंत में मुंबई में की गई है। बता दें भारत देशभक्ति से जुड़ी कहानी है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म कोरियन फिल्म ऑ़ड टू माई फादर का हिंदी रीमेक मानी जा रही है। फिल्म में सलमान-कटरीना के अलग अलग लुक देखने को मिलेंगे। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। अली अब्बास के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।