Friday , December 6 2019 4:19
Breaking News

पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन्स कर पछताई थीं तनुश्री

कि क्या वर्सटाइल एक्टर नाना पाटेकर ने ऐसा कुछ किया हैं या नहीं। तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया है। कोई उस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है तो कोई खुलकर तनुश्री दत्ता के समर्थन में खड़ा नजर आ रहा है..लेकिन बहुत कम लोग बात जानते होंगे कि करियर की शुरूआत से ही तनुश्री को बोल्ड सीन्स ही ऑफर होते थे जिन्हें वो खुशी-खुशी कर भी लेती थीं।

Related image

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में ‘आशिक बनाया’ से पहने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म को लोग हिमेश रेशमिया के गाने और तनुश्री के बोल्ड सीन के लिए याद करते हैं क्योंकि अपनी पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन्स कर एक्ट्रेस ने सबको चौंका दिया था लेकिन कहीं ना कहीं इन बोल्ड सीन्स का असर खुद तनुश्री पर भी पड़ा..जब हर जगह इनके बोल्ड सीन को लेकर विवाद होने लगा था। खुद तनुश्री ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि बोल्ड सीन्स करने के बाद खुद उन्हें गिल्ट महसूस हुआ था। उनकी उम्र इतनी नहीं थी कि वो सही और गलत का फैसला दे सकें।Related image

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपनी पहली ही फिल्म में बोल्ड और किसिंग सीन्स किये थे..जो मैं बिल्कुल भी नहीं करना चाहती थी। मेरे पास उस समय कई फिल्मों के ऑफर आए थे लेकिन मैंने इस फिल्म को चुना। फिल्म को साइन करते समय मेरे दिमाग में रोमांटिक और बोल्ड सीन्स भी किसी हालीवुड फिल्म की तरह लग रहे थे लेकिन अब इन सीन्स को मैंने खुद स्क्रीन पर देखा तो मुझे अहसास हुआ हमारी फिल्मों में बोल्ड सीन्स उस खूबसूरती के साथ पेश नहीं किये जाते..जैसा हॉलीवुड में होता है। तो मैंने ऐसी फिल्मों को नहीं करने का फैसला लिया..और अगर किसी फिल्म में बोल्ड सीन्स होंगे तो मैं खुद उस फिल्म को छोड़ दूंगी।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!