राजकुमार ने पूरा किया वरुण-अनुष्का का चैलेंज

जो लोग इस चैलेंज के बारें में नहीं चाहते हैं उनको बता दें कि इस चैलेंज की शुरूआत वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने की है। इस चैलेंज में सीमित समय में सुई में धागा पिरोना होता हैं। ये चैलेंज दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ को प्रमोट करने के लिए कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण मौजी का किरदार निभा रहे हैं जो पेशे से एक दर्जी हैं वहीं फिल्म में अनुष्का ममता का किरदार निभा रही हैं जो मौजी की पत्नी हैं। दोनों अपना खुद का नया बिजनेस करने की सोचते है और सलाई मशीन रखकर काम की शुरूआत करते हैं।

Image result for राजकुमार ने पूरा किया वरुण-अनुष्का का चैलेंज

वैसे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का फिल्म को प्रमोट करने का ये तरीका वाक्ई यूनिक है। अभी तक बॉलीवुड के कई स्टार्स इस चैलेंज को कर चुके हैं लेकिन बहुत कम ही ऐसे स्टार्स है जिन्होंने सही तरीके से सुई में धागा पिरोया हो। खिलाड़ी कुमार अक्षय और शाहरुख खान भी इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाये। अब ‘स्त्री’ के राजकुमार राव ने चैलेंज को पूरा करने का बेड़ा उठाया है। राजकुमार ने जैसे की हाथ में सुई धागा उठाया..वैसे ही कुछ सेकेंड में ही धागे को सुई में पिरो दिया और चैलेंज को पूरा किया। राजकुमार ने इस चैलेंस को करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो इस चैलेंज को सिर्फ फिल्म ‘स्त्री’ की वजह से पूरा कर पाए हैं।

दरअसल फिल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार ने एक टेलर का किरदार निभाया है जो बिना हाथ लगाएं केवल आंखों से ही औरतों की बॉडी का माप ले लेता हैं। इस फिल्म के दौरान राजकुमार ने सिलाई-कढ़ाई का काम सीखा था जिसकी वजह से वो इस चैलेंज को पूरा कर पाएं। वीडियो को शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा है…थैंक यू अनिल सर..जो आपने मुझे इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया..वरुण और अनुष्का फिल्म सुई धागा के लिए ढेरो शुभकामनाएं….मैं खुद इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हूं।