पंजाब के चिड़ियाघर में दिखा खौफनाक मंज़र

पंजाब के जिरकपुर में 30 फुट ऊंची दीवार फांद कर शेर के बाड़े में घुसना एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। खबरों के मुताबिक, छतबीड़ चिड़ियाघर में एक युवक 25 फुट से अधिक ऊंची दीवार फांद कर बाड़े में घुस गया था। उन्होंने बताया कि इससे पहले कि वह वहां से निकलता दो शेरों ने उस पर हमला कर दिया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

इस घटना को लेकर चिड़ियाघर के फील्ड निदेशक एम सुधागरब ने बताया, “व्यक्ति की गर्दन पर जख्म के गहरे निशान हैं। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।”

चिड़ियाघर में मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लॉयन सफारी के पीछे बाड़े से कूदकर एक व्यक्ति अंदर घुस गया था। उसी दौरन शेरों ने हमला कर दिया। शेर उसको लॉयन सफारी के अंदर घसीटकर ले गया। वहां मौजूद लोगों ने शेर को हटाने के लिए शोर भी मचाया लेकिन शेर ने उस पर हमला कर दिया।

बता दें कि दिल्ली के चिड़ियाघर में भी साल 2014 में ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई थी। उस समय एक सफेद बाघ ने एक युवक को मार डाला था।