देखें तस्वीरें : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कैसे कर रही दोस्तों संग स्विमिंग पूल में मस्ती

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें वे दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती कर रही हैं. पूल के अंदर पेट डॉग भी है, जिसे सुहाना खान किस करती हुईं नजर आ रही हैं. सुहाना का ऑफिशियल अकाउंट नहीं है. लेकिन फैनक्लब अकाउंट्स पर उनकी तस्वीरें और वीडियो छाए रहते हैं.

सुहाना इन दिनों लंदन में हैं. पढ़ाई खत्म करने के बाद वे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. सभी की नजरें किंग खान की बेटी के सिल्वर स्क्रीन पर होने वाली ग्रैंड एंट्री पर टिकी हैं. पिछले दिनों सुहाना के एक प्ले का वीडियो सामने आया था. जिसमें उन्होंने जूलियट का रोल निभाया था. वीडियो में सुहाना की शानदार एक्टिंग देखने को मिली. इससे अंदाजा लगाया जाने लगा कि वे पिता की ही तरह बॉलीवुड में राज करने वाली हैं.

https://youtu.be/bk6RZt10ZDc

वैसे बेटी का ये प्ले देखकर शाहरुख खान की आंखें नम हो गई थीं. एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना की तारीफ करते हुए लिखा- ”लंदन में मेरी जूलियट के साथ. बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा. सभी ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. पूरी टीम को बहुत बधाई.” बता दें, सुहाना अपने बॉलीवुड डेब्यू की तरफ पहला कदम बढ़ा चुकी हैं. वे अपना पहला मैगजीन फोटोशूट करा चुकी हैं